page contents
Home » ख़बरे » मोटेरा स्टेडियम पहुंचे मोदी-ट्रंप, 1 लाख लोगों को करेंगे संबोधित

मोटेरा स्टेडियम पहुंचे मोदी-ट्रंप, 1 लाख लोगों को करेंगे संबोधित

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे के लिए सोमवार सुबह गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एयरपोर्ट पर डोनाल्ड ट्रंप का गले लगाकर स्वागत किया. इस दौरान फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ रहीं. डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा किया और यहां पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी. दोनों नेता अब से कुछ देर में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. बतौर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये पहला भारत दौरा है, वह इस बार अपने पूरे परिवार के साथ भारत आए हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब से कुछ देर में मोटेरा स्टेडियम पहुंचेंगे. मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम होना है, जहां पर दोनों नेता एक लाख से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे.

– – – – – – – – – Advertisement – – – – – –advt

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साबरमती आश्रम से रवाना हो गए हैं. तीनों नेता एक ही काफिले में रवाना हुए. अब यहां से ये काफिला मोटेरा स्टेडियम में जाएगा, जहां पर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम होना है.

pm_us_022420011217.jpg

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप ने साबरमती आश्रम में चरखा भी चलाया. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद उन्हें इस बारे में समझाया और सूत भी काटा. अमेरिकी राष्ट्रपति ने यहां विजिटर बुक पर अपना संदेश लिखा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप साबरमती आश्रम पहुंच गए हैं. यहां अमेरिकी राष्ट्रपति ने महात्मा गांधी की तस्वीर पर सूत की माला पहनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. दोनों नेता जब यहां पहुंचे तो सूत का सरोपा पहनाकर उनका स्वागत किया गया.

अहमदाबाद पहुंचें डोनाल्‍ड ट्रंप, शुरु हुआ मेगा रोड़ शो, जानें पूरा कार्यक्रम

दोनों नेता अभी अहमदाबाद के रास्ते में हैं, कुछ ही देर में काफिला साबरमती आश्रम पहुंचेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में साबरमती आश्रम को सजाया गया है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एयरपोर्ट से रवाना हो गया. यहां एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक दोनों नेता रोड शो करेंगे, रास्ते में इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का नज़ारा दिखेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *