page contents
Home » मनोरंजन » द कपिल शर्मा शो पर हरभजन सिंह ने अंग्रेजी भाषा पर खोला अपना राज

द कपिल शर्मा शो पर हरभजन सिंह ने अंग्रेजी भाषा पर खोला अपना राज

कॉमेडी किंग द कपिल शर्मा शो में जब क्रिकेटर हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ पहुंचे तो शो का मजेदार होना तो बनता था। हरभजन जब कपिल शर्मा के साथ बैठे तो दोनों ने तमाम बातें कीं। इसी बीच हरभजन ने बताया कि उनकी अंग्रेजी किस तरह इंप्रूव हुई। हरभजन की अंग्रेजी बेहतर करने वाला किस्सा सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसी से लोटपोट हो गए। हरभजन सिंह ने बताया, “एक बार गलती से मेरे साथ श्रीलंका की एक लड़की सेट हो गई थी। उससे बात करके मैं अंग्रेजी बोलता था। उसने मुझे काफी हद तक खोल दिया।” हरभजन ने बताया कि उससे बात करने के दौरान मैंने अपनी अंग्रेजी में काफी सुधार किया।

– – – – – – – – – Advertisement – – – – – – –ADVT

हरभजन ने बताया कि पिछले साल मैं स्काय स्पोर्ट्स के लिए अंग्रेजी में कमेंट्री करके आया हूं। हरभजन की ये बात सुनकर सभी ने उन्हें जमकर चीयर किया। इसी शो में कपिल शर्मा ने दर्शकों को ये भी बताया कि हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग इतनी अच्छी परफॉर्मेंस देने के बावजूद डरे रहते थे क्योंकि मैन ऑफ द मैच मिलता और फिर वहां पर अंग्रेजी बोलनी पड़ती। ये बात सुनकर हरभजन हंस पड़े और कहा कि हमारा असली मैच तब शुरू होता था।

ऐश्वर्या राय बच्चन बर्थडे स्पेशल, जानिए क्या था वो आखिरी सवाल जिसके जवाब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी

हरभजन ने बताया कि जब हम अंडर 19 टूर के लिए साउथ अफ्रीका गए हुए थे तब अंग्रेजी में हाथ बिलकुल तंग था। उस वक्त अगर कोई कुछ पूछा करता था तो मैं मुंह में कुछ डाल कर चबाने लगता था और उनसे कहता था कि “या… वी विल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *