page contents
Home » मनोरंजन » फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, फिल्म मेकर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करनी पड़ गई है। इन तीन मशहूर हस्तियों के खिलाफ पंजाब में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। ये किस्सा शुरू हुआ इन तीनों के एक वीडियो के साथ, जो कि एक कार्यक्रम का हिस्सा बताया जा रहा है। इस वीडियो में इन तीनों ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों को गुस्सा आ गया। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने वीडियो की जांच करने का बाद एफआईआर दर्ज की है। अब इन सेलेब्रिटीज पर कार्रवाई का सिलसिला जल्द ही शुरू हो सकता है।

– – – – – – – – – Advertisement – – – – – –advt

दरअसल, रवीना, फराह और भारती पर अमृतसर के अजनाला में शिकायत दी गई है। रिपोर्ट की मानें तो इन तीनों पर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं ठेस पहुँचाने का आरोप लगा है। इन तीनों ने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जो लोगों को पसंद नहीं आए। शिकायत में कहा गया है कि जिन शब्दों का इस्तेमाल शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है। खास बात ये भी है कि ये कार्यक्रम क्रिसमस के दिन ही प्रसारित किया गया था।

नेपाल ने दिया चीन को जोरदार झटका, 120 नागरिक हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने इस कार्यक्रम के वीडियो को जांच कर, आईपीसी की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया है। वहीं अभी तक इस मामले को लेकर इन तीनों का कोई बयान नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल ने इस शिकायत की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *