page contents
Home » Uncategorized » हाउडी मोदी पर चिदंबरम का तंज, कहा- बेरोजगारी छोड़कर भारत में सब अच्छा है

हाउडी मोदी पर चिदंबरम का तंज, कहा- बेरोजगारी छोड़कर भारत में सब अच्छा है

भारत के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम जिन्हें हालंही में आईएनएक्स मीडिया के लिए गिरफ्तार किया गया था। आज वहीं जेल में रहतें हुए हाउडी मोदी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहें हैं। जेसे ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से तिहाड़ जेल में मुलाकात के बाद सोमवार को पी. चिदंबरम ने कहा कि बेरोजगारी के अलावा भारत देश में सब अच्छा है। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा नौकरियों पर संकट, मॉब लिंचिंग, कश्मीर में तालाबंदी, विपक्षी नेताओं को जेल में डालना और कम वेतन छोड़कर भारत में सब ही अच्छा हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को 50 हजार अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करते हुए ‘हाउडी मोदी’ के जवाब में कहा था कि भारत में सब कुछ ठीक है। मोदी ने हाउडी मोदी का मतलब कई अन्य भाषाओं में व्यक्त करने की कोशिश की। भारत में भाषाओं की विविधता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा, सब चंगे सी, मजामा छे, एलम सौकियाम, सब खूब भालो, सबू भाल्लाछी।

ह्यूस्टन में राष्ट्रपति ट्रंप की मौजूदगी में अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, मेरे अमेरिकी मित्र इससे आश्चर्यचकित हैं कि मैंने क्या कह दिया। प्रेसिडेंट ट्रंप और मेरे अमेरिकी मित्रों, मैंने भारतीय भाषाओं में सिर्फ यह कहा है कि सब कुछ ठीक हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *