page contents
Home » मनोरंजन » ऐश्वर्या राय बच्चन बर्थडे स्पेशल, जानिए क्या था वो आखिरी सवाल जिसके जवाब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी

ऐश्वर्या राय बच्चन बर्थडे स्पेशल, जानिए क्या था वो आखिरी सवाल जिसके जवाब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी

आज दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहु पूर्व मिस वर्ल्ड का 46वां जन्मदिन है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ रोम में बर्डथे मना रही हैं। अभिषेक बच्चन ने भी इस्टाग्राम पोस्ट पर ऐश्वर्या को ‘Happy Birthday Principessa’ लिखकर इटैलियन अंदाज़ में विश किया। बता दें, इटैलियन शब्द प्रिन्सिपेसा का मतलब प्रिंसेस होता है और  अभिषेक की पोस्ट की हुई पिक्चर को देखकर इस बात में कोई शक नहीं कि ऐश्वर्या इस फ्लोरल गाउन में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहीं।

ऐश्वर्या राय रोम में घड़ी ब्रैंड लॉन्जिन के एक इवेंट पर पहुंची। ऐश्वर्या 20 सालों से इस ब्रैंड के साथ जुड़ी हुई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने इसी ब्रैंड के इवेंट में नेडो का पेल पिंक फ्रोरल गाउन पहना।

– – – – – – – – – Advertisement – – – – – – –

खास ऐश्वर्या राय के बर्थडे के मौके पर आपको उनके मिस वर्ल्ड 1994  के वो खास पल बताते हैं, जिनके बाद ऐश्वर्या का नाम पूरी दुनिया के जुबान पर था। मिस वर्ल्ड 1994 के दौरान ऐश्वर्या राय से पूछा गया वो आखिरी सवाल और क्राउन जीतने पर उनके चेहरे पर आई वो खुशी ऐश्वर्या राय बच्चन से आखिरी सवाल पूछा गया कि 1994 मिस वर्ल्ड में क्या गुण होने चाहिए? इस पर ऐश्वर्या ने जवाब दिया ‘अभी तक जितनी भी मिस वर्ल्ड देखी हैं, सभी में दया भाव है। सिर्फ बड़े लोगों के लिए ही नहीं बल्कि जिनके पास कुछ नहीं है उनके लिए भी वह दया भाव है। हमने ऐसे लोगों को देखा है जो इंसान के बनाए बैरियर- रंग और राष्ट्रीयता से आगे देख सके। हमें उनसे भी बढ़कर देखने की जरुरत है तभी एक असली मिस वर्ल्ड उभरेगी, एक सच्चा इंसान।’ ऐश्वर्या राय का ये जवाब सुनते ही जज के साथ-साथ वहां मौजूद हर शख्स खुश होकर तालियां बजाने लगा।

दिल्ली हाई कोर्ट ने मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट पर चिदंबरम जमानत अर्जी की खारिज

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जोली की जगह लेती नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जोली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है। अब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी लंबे समय बाद अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नज़र आ सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *